अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ पर लगा हिन्दू धर्म को अपमानित करनें का आरोप, भड़के हिंदुस्तानी भाऊ

मुंबई, 30 जून: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर मुश्किलों में नजर आ रही हैं। जी हाँ! अनुष्का की वेबसीरिज बुलबुल पर हिन्दू धर्म को अपमानित करनें का आरोप लगा है। इससे पहले अनुष्का अपनी वेब सीरीज “पाताललोक” को लेकर विवादों में थी।

बता दें कि – हाल में नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज “बुलबुल” रिलीज हुई है, इसकी निर्माता हैं अनुष्का शर्मा। वेब सीरीज “बुलबुल” तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस जैसे सितारों से सजी है, हालाँकि रिलीज होते ही “बुलबुल” विवादों में आ गई और धार्मिक भावनाएं आहत करनें का आरोप लग गया। इस मामलें पर हिंदुस्तानी भाउ ने भी ट्वीट कर अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया के जाने-पहचानें चेहरे और बिग-बॉस (Big Boss) के पूर्व प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाउ ( Hindustani Bhau) उर्फ़ विकास पाठक ने अपनें ट्वीट में लिखा, अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ वेब सीरीज पर भगवान् श्रीकृष्ण और राधा को गंदे भाषा से अपमानित किया गया है। क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्यवाही करेगी। हिंदुस्तानी भाउ ने ट्वीट में आगे लिखा, अबतक एकता कपूर पर कोई भी कार्यवाही क्यों नहीं हुई। कबतक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगें।

बता दें की कुछ दिनों पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज XXX के एक एपिसोड में भारतीय सेना का अपमान करने के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। विवाद बढ़नें के बाद एकता कपूर ने बाद में वो एपिसोड हटा लिया था।

loading...