केजरीवाल पर भड़कीं निघत अब्बास, कहा- ईलाज के नाम पर देश के लोगों को बाँटने का काम कर रही दिल्ली सरकार

नई दिल्ली, 11 जून: दिल्ली भाजपा की प्रवक्ता निघत अब्बास ने केजरीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए ईलाज के नाम पर देश के लोगों को बांटनें का आरोप लगाया है। ‘रिपब्लिक भारत’ न्यूज़ चैनल में डिबेट के दौरान निघत ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया।

निघत अब्बास ने कहा की, जो अपनें आप को दिल्ली का बेटा कहते थे, उस व्यक्ति ( केजरीवाल ) का पर्दाफाश हो चुका है, जो व्यक्ति ( केजरीवाल ) अपनें ईलाज के लिए खुद बैंगलोर जाया करते थे वो आज किस हक़ से कह रहे हैं की, दिल्ली में कोई बाहरी व्यक्ति ईलाज नहीं करा सकता।

निघत ने कहा की, केजरीवाल कहते हैं की, वो पूरे देश से प्रेम करते हैं, लेकिन कैसे मान लें की पूरे देश से प्रेम करते हैं, भाजपा प्रवक्ता ने कहा की, जो व्यक्ति ( केजरीवाल ) दिल्ली की गलीच और गन्दी राजनीति कर रहा है, जो ईलाज के नाम पर भी बंटवारा करनें की कोशिश कर रहे हैं देश के लोगों को। इसके बाद निघत अब्बास ने कहा की, क्या? केजरीवाल लिख कर देंगें की जो दिल्ली में यूपी और बिहार के मजदूर काम करनें के लिए आते हैं उनके स्वास्थ्य की चिंता उन्हें नहीं है।

गौरतलब है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रविवार को कहा था की, दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में अब सिर्फ दिल्ली के निवासियों का ही इलाज होगा। दिल्ली में केंद्र सरकार के जो अस्पताल हैं, उनमें पहले की तरह ही सभी मरीजों का इलाज हो सकेगा। केजरीवाल के इस फैसले के बाद हंगामा मच गया।

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फैसला पलटते हुए कहा की, दिल्ली में सबका ईलाज होगा, किसी भी राज्य के लोग दिल्ली में आकर अपना ईलाज करा सकते हैं। दिल्ली सबकी है, दिल्ली के दरवाजे सबके लिए खुले हैं।

Sponsored Articles
loading...