तजिंदर बग्गा ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- मग्गे में डाल के बीयर…बियर बार वाली करती थी चीयर

नई दिल्ली, 27 जून: एक तरफ LAC पर भारत और चीन के बीच तनाव चल रहा है तो दूसरी ओर पिछले कई हफ़्तों से भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और कई राज्य की कांग्रेस के बीच ट्विटर पर वॉर चल रहा है। जी हाँ, बग्गा ने इस बार कांग्रेस पर शायराना अंदाजा में तंज कसते हुए कहा कि – उस मग्गे में डाल के बीयर, बियर बार वाली करती थी चीयर।

दरअसल एक ट्वीट से नाराज होकर यूथ कांग्रेस के एक नेता पंकज वाधवानी ने तजिंदर बग्गा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, एफआईआर दर्ज होनें के बाद दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने कहा था कि दम है कितना दमन में तेरे, देख लिया है देखेंगे, जगह है कितनी जेल में तेरे,देख लिया है देखेंगे” तबसे बग्गा और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर वॉर जारी है।

पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपनें ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, झूठ का अड्डा जे.पी ………?? इसपर भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने जवाबी वार करते हुए लिखा, खून की आंधी, राजीव……… ?, इसके बाद बिहार कांग्रेस ने अपनें ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, बाप चुराता था सुलभ शौचालय का मग्गा बेटे का नाम रखा तेजिंदर _____? फिर बग्गा ने पलटवार करते हुए लिखा, उस मग्गे में डाल के बीयर, बियर बार वाली करती थी चीयर। कई राज्यों की कांग्रेस का बग्गा अकेले सामना कर रहे हैं ट्विटर पर।

loading...