मुझे झूठा फंसाने और आतंकियो को बचाने के लिए NDTV का पूरा सिस्टम नंगई पर उतर आया है: कपिल मिश्रा

NDTV Image Credit - NDTV

नई दिल्ली, 10 जून: भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने एनडीटीवी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा की, मुझे झूठा फंसाने और आतंकियों को बचानें के लिए एनडीटीवी का पूरा सिस्टम नंगई पर उतर आया है।

दरअसल एनडीटीवी के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने अपनें ट्वीट में लिखा, एक कपिल मिश्रा ने पूरे सिस्टम को नंगा कर दिया है। उमाशंकर को जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, मुझे झूठा फंसाने और आतंकियो को बचाने के लिए NDTV का पूरा सिस्टम नंगई पर उतर आया है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपनें ट्वीट में लिखा, NDTV के इन भाईसाहब ( उमाशंकर सिंह ) ने सुबह सुबह आईना देख लिया। आपके सिस्टम को नंगा मैंने नहीं किया भाईसाहब मुझे झूठा फंसाने और आतंकियो को बचाने के लिए आपका पूरा सिस्टम नंगई पर उतर आया है।

दरअसल मामला यह है की दिल्ली दंगों की चार्जशीट दाखिल हो चुकी है, आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन, उमर खालिद जैसे लोग आरोपी हैं। खालिद सैफी को भी साजिश रचनें के मामलें में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली दंगों में कई बार भाजपा नेता कपिल मिश्रा का भी नाम जोड़ने की कोशिश की गई परन्तु ऐसे लोग सफल नहीं हुये। चार्जशीट में कहीं भी कपिल मिश्रा का नाम नहीं है। जबकि एनडीटीवी चाहता है की, कपिल मिश्रा को भी इन दंगों में आरोपी बनाया जाय।

बता दें की, कपिल मिश्रा के एक वीडियो को लेकर उनको घेरनें की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने उस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं पाया की दंगों में कपिल मिश्रा को भी आरोपी बनाये। चार्जशीट में कपिल मिश्रा का नाम न देखकर एनडीटीवी बौखलाया हुआ है।