विनोद दुआ पर दर्ज हुई FIR तो आहत हुए आशुतोष, कहा- देश अब खतरे में है

नई दिल्ली, 7 जून: हाल ही में भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार ने पत्रकार विनोद दुआ पर फेक न्यूज़ फैलानें के आरोप में एफआईआर दर्ज कराइ है। दुआ पर एफआईआर दर्ज होनें के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और पत्रकार आशुतोष बहुत दुखी हैं। आशुतोष का कहना है की, देश अब खतरे में है।

आशुतोष ने ट्वीट कर कहा की, विनोद दुआ देश के प्रतिष्ठित पत्रकारों में से एक हैं। देश ने ऐसा महान पत्रकार पैदा किया है और ऐसे पत्रकारों एफआईआर दर्ज हो गई। आशुतोष ने ट्वीट में आगे लिखा, विनोद दुआ पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। देश अब खतरे में है। ये प्रेस की आजादी ख़त्म करनें के अलावा और कुछ नहीं है।

बता दें की, भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार ने दिल्ली में विनोद दुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने दुआ पर आरोप लगाया है की, फ़रवरी में दिल्ली में हुए दंगे में दुआ ने गलत और भड़काऊ रिपोर्टिंग की, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा ज्वाइन की तब भी उन्होंने गलत संदर्भ में रिपोर्टिंग की। इसके अलावा नवीन कुमार में एफआईआर में कहा है की, व्यापम घोटाले पर भी गाल टिपण्णी की है। दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एफआईआर दर्ज करके मामलें की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है की पिछले महीनें वरिष्ठ पत्रकार और सम्पादक अर्नब गोस्वामी पर महाराष्ट्र में, सुधीर चौधरी के खिलाफ केरल में और अमिश देवगन पर मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई थी। तब आशुतोष आहत नहीं हुए थे, तब आशुतोष को अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा था। अब जब विनोद दुआ पर एफआईआर दर्ज हुई तो देश खतरे में लग रहा है।

loading...