या अल्लाह..! मोदी ने दिवाली बोला, छठ पूजा बोला लेकिन बकरीद नहीं बोले: ओवैसी

नई दिल्ली, 30 जून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना को लेकर देशवासियों को सम्बोधित किया, पीएम के सम्बोधन के बाद AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी नाराज हो गए और भेदभाव का आरोप लगा दिया।

हैदराबाद के AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आपने देखा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कई सारे त्योहारों के नाम लिए लेकिन वह अपने भाषण के दौरान कुछ समय बाद होने वाले बकरीद के पर्व का जिक्र करना भूल गए। उन्होंने कहा कि लेकिन कोई बात नहीं आप सबों को ईद मुबारक।

ओवैसी ने अपनें ट्वीट में लिखा, पीएम मोदी को चीन पर बोलना थे, लेकिन वो चना पर बोलकर चले गए। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि हलांकि आपके द्वारा बिना योजना के लॉकडाउन लगाए जाने की वजह से आज के समय में चना भी बेहद जरूरी है।

बता दें कि राष्ट्र को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि त्योहारों का ये समय, जरूरतें भी बढ़ाता है, खर्चे भी बढ़ाता है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार अब दीवाली और छठ पूजा तक, यानि नवंबर महीने के आखिर तक कर दिया जाए। इस योजना का लाभ 80 करोड़ लोग ले पायेंगें।

इसके आलावा पीएम मोदी ने जानकारी देते हुए बताया की बीते तीन महीनों में 20 करोड़ गरीब परिवारों के जनधन खातों में सीधे 31 हजार करोड़ रुपए जमा करवाए गए हैं। इस दौरान 9 करोड़ से अधिक किसानों के बैंक खातों में 18 हजार करोड़ रुपए जमा हुए हैं।

loading...