अमित शाह ने दी कांग्रेस को खुली चुनौती, कहा- हिम्मत हो तो आईये 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए

नई दिल्ली, 28 जून: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज न्यूज़ एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया। इस दौरान अमित शाह ने भारत-चीन तनातनी से लेकर कोरोना तक, हर सवाल के बेबाक जवाब दिए, साथ ही राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को खुली छूट भी दे डाली।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि पार्लियामनेट होनी है, अगर चर्चा करनें की हिम्मत हो तो आइये, हम चर्चा करनें के लिए तैयार हैं, शाह ने कहा, 1962 से आजतक दो-दो हाथ हो जाय। अमित शाह ने यह बातें कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट के जवाब में कहा जिसमें उन्होनें गलवान घाटी घटना सम्बन्धी एक आर्टिकल शेयर करते हुए SURENDER मोदी लिखा था।

इसके अलावा कोरोना पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा- मैंने 14 तारीख को कॉर्डिनेशन की बैठक की। दिल्ली सरकार, एमसीडी और भारत सरकार के बीच समन्वय के लिए ये बैठक जरूरी थी। भारत सरकार इसमें बहुत मदद कर सकती है। कई विशेषज्ञों की मदद ली जा सकती है। इसलिए कोरोना के खिलाफ व्यापक अभियान के लिए हमने ये बैठक की।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हमने दिल्ली सरकार को तत्काल 500 ऑक्सीजन सिलेंडर, 440 वेंटिलेटर दिए हैं। एंबुलेंस के लिए दिल्ली सरकार को कहा है कि प्राइवेट कंपनियों के साथ मिलकर आप इनकी जरूरत पूरी कर सकते हैं। आने वाले समय में और मदद भी दिल्ली सरकार को दी जाएगी।

loading...