पटना में होगा अंतिम संस्कार, सुशांत के पिता कल जायेंगे मुंबई

मुंबई, 14 जून: कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली, सुशांत राजपूत के अचानक आत्महत्या से हड़कंप मच गया, देश में शोक की लहर दौड़ गई, जानकारी के अनुसार, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनें घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है क्योंकि अभी तक पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार पटना में होगा, सुशांत के पिता कल मुंबई जायेंगें उनका शव लेनें। मालूम हो की, सुशांत मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे, एक्टिंग के शौक ने उन्हें मुंबई ला दिया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उम्र अभी महज ३४ वर्ष की थी। उनके अचानक आत्महत्या से हर कोई स्तब्ध है। बॉलीवुड सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी है। हर कोई इस बात को लेकर चिंतित है की इस छोटी से उम्र में आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की।

बता दें कि – सुशांत सिंह राजपूत ने अपनें करियर की शुरुवात टीवी सीरियल से की थी। उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखा, भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम् इस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था, इसके फिल्म से काफी ज्यादा पॉपुलरिटी मिली थी.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनितिक हस्तियों ने दुःख जताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा की, सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए. उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया. कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए. उनके निधन से स्तब्ध हूं. उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाए हैं. ओम शांति..

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा, हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है।ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।