आरिफ ने की टिक-टॉक स्टार शिवानी की ह्त्या, मचा हड़कंप

पानीपत, 29 जून: आत्महत्या और हत्याओं का दौर थमनें का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में 16 वर्षीय टिक-टॉक स्टार शिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली थी। अब खबर आ रही है कि एक टिक-टॉक स्टार शिवानी की ह्त्या कर दी गई है। जी हाँ! ये पूरा मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पानीपत के कुंडली क्षेत्र में टिक-टॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक, 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया. मैसेज के जवाब में शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी।

2 दिन बाद भी जब शिवानी नहीं लौटी तो श्वेता को शक हुआ और अपनें दोस्त से ब्यूटी पार्लर खोलवाया। ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली। लाश देखकर सब दंग रह गए। शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। साथ में टिक-टॉक पर वीडियो भी बनती थी, टिक-टॉक पर शिवानी के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

फिलहाल शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. और आरिफ की तलाश में जुट गई है। ह्त्या करने के बाद आरिफ से फरार चल रहा है।

loading...