खट्टर और योगी सरकार के दबाव में LG अनिल बैजल ने पलटा फैसला: संजय सिंह AAP

aap-leader-sanjay-singh-controversial-comment-on-pm-modi

नई दिल्ली, 9 जून: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फैसला पलटते हुए कहा की, दिल्ली में सबका ईलाज होगा, किसी भी राज्य का व्यक्ति हो दिल्ली में ईलाज करा सकता है। दिल्ली के दरवाजे सबके लिए खुले हैं।

एलजी के इस फैसले का आम आदमी पार्टी जमकर विरोध कर रही है। आप नेता संजय सिंह का कहना है की, खटटर सरकार और योगी सरकार के दबाव में एलजी अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल का फैसला पलटा।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा की, दिल्लीवालों का जीवन सुरक्षित रह सके इसके लिए ये फैसला लिया गया था की दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली वालों का ईलाज हो लेकिन खट्टर सरकार और योगी सरकार के दवाब में फैसला बदला गया क्योंकि उनकी स्वास्थ्य सेवाएं बिलकुल फेल हैं।

संजय सिंह ने कहा की, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फैसला बदला जानें से साफ़ हो गया की, हरियाणा की खटटर सरकार और उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं बिलकुल फेल हैं।

आपको बता दें की, लगभग 2 करोड़ की आबादी वाले दिल्ली में अबतक 29,943 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 874 लोगों की मौत हो चुकी है कोरोना से। लगभग ढाई करोड़ की आबादी वाले हरियाणा में 4,991 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं 41 लोगों की मौत हो चुकी है कोरोना से। वहीँ 22 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में 10,947 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 283 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अब अंदाजा लगाया जा सकता है की, किस राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था फेल है।

loading...