दिल्ली दं’गे के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन के बचाव में उतरे AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, कहा…?

नई दिल्ली, 4 जून: दिल्ली दं’गे के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन के बचाव में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान उतर आये हैं। अमानतुल्लाह ने ट्वीट कर कहा है की, ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होनें की सजा मिल रही है।  बताते चलें की दिल्ली पुलिस ने दिल्ली दंगे की चार्जशीट दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में दाखिल कर दी है, इसमें आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

दिल्ली दंगे के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन का बचाव करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने ट्वीट में लिखा, दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में ताहिर हुसैन को दिल्ली दं’गों का मास्टर माइंड बनाया है, जबकि पूरा देश जनता हैं कि दंगे किसने कराये, असल दंगाइयों से अभी तक पुलिस ने पूछताछ तक नही की। अमानतुल्लाह ने आगे लिखा, मुझे लगता है कि ताहिर हुसैन को सिर्फ मुसलमान होने की सज़ा मिली है।

गौरतलब है की, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा के दौरान CAA के विरोध विरोध में दिल्ली दंगे हुए थे, अब दंगे की चार्जशीट पुलिस ने दाखिल कर दी है, करीब एक हजार पन्नों की चार्जशीट में ताहिर हुसैन और उसके भाई शाह आलम सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है, दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, दिल्ली में दंगे करानें के लिए ताहिर हुसैन ने 1 करोड़ 30 लाख रूपये खर्च किये थे।