यु-ट्यूबर ने लिखा, अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा तो भड़क उठे पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा

देश-दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, दुनियाभर में 7,756,806 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद अफरीदी ने ट्वीट करके दी। कहा, दुर्भाग्य से मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ।

शाहिद अफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होनें की जानकारी मीडिया में आने के बाद ‘स्पोर्ट्स दिल से’ नामक यू-ट्यूब चैनल पर अफरीदी के कोरोना से सम्बंधित एक वीडियो अपलोड की गई थी और टाइटल में लिखा गया था, ‘अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा’. यु-ट्यूब पर ये टाइटल देखकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा भड़क गए और इंसानियत का पाठ पढानें लगे। हालाँकि आकाश चोपड़ा तब खामोश थे जब हाल ही में शाहिद अफरीदी पीओके में खड़ा होकर भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगल रहा था।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनें ट्वीट में लिखा, क्या हम गंभीर है, हमारी संवेदना कहा है, इंसानियत कहाँ है? साथ ही साथ ये भी लिखा शाहिद तुम जल्दी ठीक हो जाओ, ऊपर वाला तुम्हारे साथ रहे। आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें अफरीदी का वो वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें वो भारत के खिलाफ जिहादियों टाइप की भाषणबाजी कर रहा है।

बता दें कि, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हाल ही में POK के किसी इलाके में गए थे. इस दौरान कुछ पाकिस्तानी सैनिकों और लोगों के बीच कश्मीर मुद्दे और पीएम मोदी के खिलाफ जिहादियों टाइप की भाषणबाजी करते दिखाई थे। अफरीदी ने पीएम मोदी और भारत के लिए ऐसा जहर उगला, जिसकी भारत में खूब आलोचना हुई थी।

गौरतलब है की, शाहिद अफरीदी ने अपनें कोरोना पॉजिटिव होनें की जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा, मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण नहीं हुआ है और दुर्भाग्य से मैं पॉजीटिव पाया गया हूं। जल्द ही स्वस्थ होने के लिए दुआ करें। इंशाअल्लाह..।

Sponsored Articles
loading...