फेक न्यूज़ फैलाते हुए पकडे गए आप नेता संजय सिंह, सोशल मीडिया पर हुई थू-थू?

aap-leader-sanjay-singh-controversial-comment-on-pm-modi

नई दिल्ली, 27 जून: देश इस कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है, दिल्ली में कोरोना वायरस विकराल रूप धारण कर चुका है, रोजाना 1-2 हजार कोरोना केस आ रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार कोरोना को रोकनें में फेल नजर आ रही है वहीँ आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह फर्जी जानकारियां देने से बाज नहीं आ रहे हैं। फ़िलहाल राजधानी को कोरोना संकट से निजात दिलानें के लिए अब मोदी सरकार ने कमान संभाल ली है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा – सुना है दिल्ली सरकार द्वारा बनाये गये दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह “चोरी-चोरी, चुपके-चुपके” उद्घघाटन करने आ रहे हैं, संजय ने आगे लिखा, भाजपा कोरोना से लड़ रही है या फिर केजरीवाल से।

दरअसल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए दिल्ली के छतरपुर स्थित राधा स्वामी ब्यास में बनाया गया 10,000 से अधिक बेड की क्षमता वाले कोविड केयर सेंटर अब पूरी तरह से तैयार है। आईटीबीपी ने 10,000 से अधिक बेड की क्षमता वाले कोविड-19 केंद्र की देखरेख का जिम्मा संभाल लिया।

शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ‘सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर’ का दौरा करने पहुंचे, जबकि संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि गृहमंत्री अमित शाह चुपके-चुपके जा रहे हैं।

loading...