लॉकडाउन में आधी रात प्रेमिका से मिलने गए शौ’कत अ’ली को घरवालों ने जमकर पीटा

प्रतापगढ़, 30 मई: लॉकडाउन के दौरान प्रेमिका से मिलने उसके घर गए एक प्रेमी की पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के थानाक्षेत्र उदयपुर के उमरार गाँव का है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शौकत अली अपनी प्रेमिका से मिलनें चुपके से रात करीब ढाई बजे उसके घर गया था, प्रेमी को पकड़ने के बाद घरवाले और नाराज ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। आरोप है की घरवालों ने शौकत अली को लड़की के साथ देख लिया था, इसके बाद लाठी-डंडे से पिटाई की, ईलाज के दौरान शौकत अली की मौत हो गई, वहीँ पुलिस इस मामलें में प्रेमी शौकत अली को चोर बता रही है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होनें के कारण गाँव में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

प्रतापगढ़ पुलिस के मुताबिक़, 28 मई दिन गुरुवार को रात करीब 02:30 बजे उमरार के पंडित का पुरवा में राजेन्द्र सरोज पुत्र शिवकुमार सरोज के घर चोर घुस आया था। जिसे पकड़कर घर वाले तथा गांव वालों ने मारापीटा और इस चोर की सूचना थाना उदयपुर को दी। इस सूचना पर थाना उदयपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो वह चोर बेहोशी के हालत में मिला, जिसे इलाज हेतु सीएचसी सांगीपुर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा उसे जिला अस्पताल प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल प्रतापगढ़ पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे चोर को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान शौकत उर्फ जहीर आलम पुत्र लाल मोहम्मद नि0 पूरे जयसिंह थाना गौरीगंज जनपद अमेठी के रुप में हुई है। वह थानाक्षेत्र उदयपुर के ग्राम उमरार के पंडित का पुरवा में अपने नाना असरफ के यहां रह रहा था। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, पश्चिमी स्थानीय पुलिस बल के साथ मौजूद हैं, शव को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेजवा दिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है, अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

loading...