विशाल ददलानी ने चीन मुद्दे पर फैलाई अफवाह, भारत को नीचा दिखाने की कोशिश, अलका लाम्बा ने भी किया रीट्वीट

नई दिल्ली, 27 मई: भारत और चीन की सीमाओं पर इस समय तनाव बढ़ रहा है। लद्दाख में भारत और चीन की सेना आमनें-सामनें हैं। किसी भी समय कुछ भी हो सकता है। इसी बीच इस मुद्दे को लेकर सिंगर विशाल ददलानी ने एक अफवाह फैलाई है और भारत को नीचा दिखानें की कुत्सित कोशिश की है। अफवाह को फैलानें के लिए ददलानी को कांग्रेस की नेता अलका लाम्बा का भी साथ मिला।

केजरीवाल के प्रबल समर्थक विशाल ददलानी ने कहा है की, चीन के 5-10 हज़ार सिपाही भारत में घुसकर हमारी ज़मीन पर कब्जा किये हुए हैं और मीडिया इस पर बात नहीं कर रही है।

ददलानी ने ट्वीट में लिखा, चीन के 5-10 हज़ार सिपाही भारत में घुसकर, हमारी ज़मीन पर कब्जा किये हुए हैं। मीडिया उनकी बात नहीं कर रही है। एक “कबूतर जासूस” की बात कर रही है। ददलानी ने आगे लिखा, आप को फिर से गुमराह किया जा रहा है, ताकि आप अंकल ( मोदी सरकार ) से सवाल न करें। देखना हो, तो साफ़ दिखाई देगा। न देखना हो तो थालियाँ पीटते रहिये।

विशाल ददलानी के लिए ट्वीट को कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने भी रीट्वीट किया है। अर्थात अलका लाम्बा भी ददलानी के ट्वीट से सहमत हैं की, हाँ? चीन के 5-10 हज़ार सिपाही भारत में घुसकर, हमारी ज़मीन पर कब्जा किये हुए हैं। लेकिन मीडिया इस मुद्दे पर खामोश है।

बता दें की, अभी भारत-चीन बॉर्डर से ऐसी कोई खबर नहीं आई है की चीन के 5-10 हज़ार सिपाही भारत में घुसकर ज़मीन पर कब्जा किये हुए हैं। ददलानी ने अपनें ट्वीट के माध्यम से न सिर्फ अफवाह फैलाई है बल्कि भारत को भी नीचा दिखानें का कुत्सित प्रयास किया है।