देश में चल रहा बहुत बड़ा षणयंत्र, एक ही दिन में विशाखापट्टनम में गैस लीक, छत्तीसगढ़ में गैस लीक और?

नई दिल्ली, 7 मई: देश-दुनिया कई महीनों से कोरोना की मार झेल रही है। इसी बीच आज देश में एक साथ एक ही तरह की कई दुखदायी ख़बरें आई, जी हाँ! आप लोगों ने आज सुबह ही टीवी में, इंटरनेट पर विशाखापट्नम गैस लीक देखा होगा। इस घटना में कितने लोग मरे। कितने बेहोश हुए सब विस्तार से पढ़ा होगा और आगे बढ़ गए होंगें। ईश्वर से यही कामना किये होंगे की सभी घायल व्यक्ति ठीक हो जाएँ और मृतकों को श्रद्धांजलि।

इसके बाद आज ही विशाखापट्नम के बाद छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक पेपर मिल में गुरूवार को गैस लीक हुई, इस हादसे में 7 मजदूर झुलस गए। यही नहीं आज ही के दिन महाराष्ट्र के नासिक के सातनपुर में एक बड़ी फैक्ट्री में आग लग गई। ये तीनों राज्य गैर बीजेपी साशित हैं। आइये इसके पीछे का आपको षणयंत्र बताते हैं।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से ही खबरें आनी शुरू हुईं थी कि मेन्युफेक्चरिंग का एक बड़ा हिस्सा चीन से भारत शिफ्ट करने पर कंपनियां विचार कर रही हैं। इसके बाद देश में अफरातफरी मच गयी औरअब  अचानक से ही इस तरह के एक साथ कई हादसें। ये सामान्य तो नहीं है..और न ही ये इत्तेफाक लगता है।

इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है की, बहुत कुछ है जो पर्दे के पीछे चलता रहता है और चल रहा..इसके अलावा यह भी कहनें से नहीं कतराना चाहिए की दुश्मन सिर्फ सरहद पार नहीं है। अपने घर में भी हैं।

Sponsored Articles
loading...