लॉकडाउन के दौरान गरीबों की मदद कर रहा है RSS, विराट कोहली ने भी की तारीफ

नई दिल्ली, 18 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस देश में दिन-प्रतिदिन तेजी से पैर पसार रहा है। जो देश के लिए अच्छे संकेत नहीं है। हालाँकि कोरोना को नियंत्रित करनें के लिए मोदी सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है।

खतरनाक वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया है, लॉकडाउन के कारण गरीब व मजदूर तबके के लोग सड़क पर आने के लिए मजबूर हो गए हैं। ऐसे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ी सेवा भारती लगातार जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रही है। भारतीय कप्तान कोहली ने भी सेवा भारती के कामों की तारीफ की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा की, उम्मीद करता हूं कि इस लॉकडाउन में सभी लोग अच्छे और स्वस्थ्य होंगे। मैं दिल्ली के सेवा भारती को बधाई देना चाहता हूं जो पूरे साल लगातार मदद के काम में जुटे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा। कि इस समय सेवा भारती की टीम अच्छा काम कर रही है। संगठन ने अच्छे स्वयंसेवकों का चयन किया है। मैं उन लोगों से यही अपील करूंगा कि इसी तरह आप अच्छे मन के साथ मदद का काम जारी रखिए।

बता दें कि – कोरोना वायरस के कारण देशभर में जब से लॉकडाउन की घोषणा की गई है तब से सेवा भारती लगातार मदद के काम में जुटा हुआ है। किसी को भी भूखा नहीं होने दे रहा है।

Sponsored Articles
loading...