कोरोना को ख़त्म करने के लिए ट्रम्प ने वाइट हाउस में हिन्दू पुजारी से कराया पवित्र वैदिक शांति पाठ

पूरी दुनिया पिछले कई महीनों से कोरोना की मार झेल रही है। अर्थव्यस्था थप पड़ी है। लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। कोरोना से सबसे ज्यादा अमेरिका प्रभावित है। अमेरिका में कोरोना से 70 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना को ख़त्म करने के लिए अमेरिका ने वाइट हाउस में पवित्र वैदिक शांति पाठ’ कराया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प अमेरिकी राष्ट्रपति भवन वाइट हाउस में पवित्र वैदिक शांति पाठ’ कराया ताकि कोरोना संकट को ख़त्म किया जा सके।

राष्ट्रीय प्रार्थना दिवस के मौके पर वाइट हाउस के रोज गार्डन में एक हिन्दू पुजारी ने पवित्र वैदिक शांति पाठ कराया। यह शांति पाठ कोरोना वायरस से प्रभावित हर व्यक्ति के स्वास्थ्य सुरक्षा और कुशलता के लिए किया गया।

व्हाइट हाउस में ‘वैदिक शांति पाठ’ कराने वाले हिन्दू पुजारी ब्रह्मभट्ट ने कहा की, कोरोना, सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के इस मुश्किल भरे समय में लोगों की बेचैनी या अशांति महसूस करना असामान्य नहीं है, पुजारी ने कहा, शांति पाठ एक ऐसी प्रार्थना है जिसमें दुनियाभर की शोहरत सफलता नाम की गुजारिश होती है। इसलिए इसका आयोजन किया गया।