ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत पूरी उत्तराखंड सरकार हुई क्वारंटाइन

उत्तराखंड, 31 मई: कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है, चाहे आम आदमी हो या नेता मंत्री सब कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तराखंड से आया हैं, जहाँ मुख्यमंत्री सहित पूरी सरकार क्वारंटाइन हो गई है, कैबिनेट मंत्री सतपाल महराज के के कोरोना पॉजिटिव मिलनें के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत उत्तराखंड के 9 मंत्री क्वारंटाइन में चले गये हैं.

बता दें की, उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महराज उनकी पत्नी अमृता रावत, दो बेटों और बहुओं समेत 22 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलनें के बाद सभी मंत्रियों ने एहतियातन क्वारंटाइन होनें का फैसला लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सबसे पहले कैबिनेट मंत्री की पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गई, इसके बाद कैबिनेट मंत्री और उनके बेटों के भी सैम्पल लिए गए। रविवार को आई रिपोर्ट में कैबिनेट मंत्री उनके दो बेटे और बहुएं भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

लगभग पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा गया। इसके बाद कर्मचारियों के भी सैम्पल लिए गए इसमें भी 17 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। हालाँकि 12 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, इनमें से 6 लोगों की रिपोर्ट पर संशय है जिनकी दोबार जांच की जायेगी।

Sponsored Articles
loading...