रवि शास्त्री ने की PM मोदी के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की सराहना, कहा- आइए एक साथ..?

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रात आठ बजे देशवासियों को सम्बोधित किया। इस सम्बोधन में पीएम मोदी ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया।

पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पॅकेज का टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने सराह्ना की है, पूर्व भारतीय क्रिकेटर शास्त्री ने पीएम के संबोधन के बाद ट्वीट किया, उतने ही शांत और मजबूत जैसे वे आते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी की अंगुलियां नब्ज पर हैं-भारत को आत्मनिर्भर बनना होगा। नाखून जितना सख्त, आइए स्माट बनें। आपका पास एक नेतृत्व करने वाला नेता है। आइए ‘एक भारत के रूप में आगे बढ़ें।

बता दें की देशवासियों को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अर्थव्यस्था में नई जान फूंकने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पॅकेज का ऐलान किया। पीएम ने कहा की, कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, आत्मनिर्भर भारत अभियान’ की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा। बता दें की की, केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण इस आर्थिक पैकेज के बारे में आज विस्तृत जानकारी देंगीं।