रमजान में बंद करा दी है नवाज, ‘योगी को गोली मार दो’ कहने वाला सिपाही तनवीर खान गिरफ्तार

लखनऊ, 4 मई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला सिपाही तनवीर खान गिरफ्तार हो गया है। सिपाही तनवीर खान बिहार के नालंदा जिले में पकड़ा है। उसने फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी थी।

यूपी पुलिस ने रविवार को तनवीर खान को दीपनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। तनवीर खान यूपी पुलिस का सिपाही है और गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव निवासी तनवीर खान के रूप में की गयी। वह राजगीर में तैनात है।

बता दें कि – बृहस्पतिवार (अप्रैल 30, 2020) को तनवीर खान का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया था। इसमें उसने लिखा था कि रमजान में अजान नहीं हो रही है, इसलिए योगी को गोली मार देनी चाहिए।

गौरतलब है की कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच मुसलमानों का पवित्र रमजान का महीना शुरू हो चुका है। विभिन्न राज्यों की सरकारें नमाजियों से घर पर ही नमाज पढ़ने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं। नमाज और अजान पर निर्देशों से गुस्साए तनवीर खान नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात कही थी। लेकिन अब तनवीर खान गिरफ्त में है।

Sponsored Articles
loading...