डेब्यू मैच में हैट्रिक लेनें वाले इस तेज गेंदबाज को श्रीलंका ने किया सस्पेंड, ये है मामला

कोलम्बो, 28 मई: दुनियाभर में मचे कोरोना वायरस कहर के बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनें एक खिलाडी को सस्पेंड कर दिया है। जी हाँ! वो भी ऐसे खिलाडी को जिसनें डेब्यू मैच में ही तहलका मचा दिया हो। जिसकी तारीफ में बड़े-बड़े क्रिकेटरों ने कसीदे पढ़ें हों। हम बात कर रहे हैं श्रीलंका के तेज गेंदबाज शेहान मदुसनाका की।

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शेहान मदुसनाका को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सस्पेंड कर दिया है। मदुसनाका ने कभी सोंचा भी नहीं होगा की उनके जीवन में ये बुरा दौर भी आएगा।

श्रीलंक ने शेहान मदुसनाका को क्यों सस्पेंड किया। 

दरसल शेहान मदुसनाका हेरोइन के साथ रंगे हाथ पकड़े गए थे उसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। श्रीलंका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेहान मदुशनाका रविवार ( 24 मई 2020 ) को एक व्यक्ति के साथ कार से कहीं जा रहे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया और चेकिंग की तो उनके पास से दो ग्राम हीरोइन ( नशीला पदार्थ ) बरामद किया। इसके बाद क्रिकेटर को गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को दी गई। इसके बाद बोर्ड ने बड़े अधिकारियों से बातचीत करनें के बाद शेहान मदुशनाका को सस्पेंड कर दिया।

बता दें की, शेहान मदुसनाका ने साल 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच से अपनें क्रिकेट कैरियर का पदार्पण किया था। डेब्यू मैच में ही मदुसनाका हैट्रिक लेकर सुर्ख़ियों में आ गए थे। हालाँकि चोट के कारण मदुसनाका कोई मैच नहीं खेल पाए। और अब सस्पेंड हो गए हैं।

Sponsored Articles
loading...