पाकिस्तानी बच्चों की पुरानी तस्वीर शेयर कर शबाना आजमी ने भारत को बदनाम करनें की कोशिश की

मुंबई, 20 मई: पूरी दुनिया पिछले कई महीनों से कोरोना वायरस नामक खतरनाक महामारी से झूझ रही है। ऐसे संवेदनशील समय में भी कुछ लोग खासकर सेलिब्रिटी वाहियात हरकत करनें से बाज नहीं आते। जी हाँ! बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने देश को बदनाम करनें के लिए घिनौना कुकृत्य किया है।

दरअसल लॉकडाउन के दौरान, कुछ मजदूर पैदल ही शहर से अपनें गांवों की तरफ निकल चुके हैं, इन मजदूरों को कई हादसों का भी शिकार होना पड़ा है।मजदूरों को दर्द बयां करने के चक्कर में शबाना आजमी वाहियात हरकत कर बैठीं।

बता दें की शबाना आजमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में एक छोटा बच्चा अपने भाई या बहन को गोद में लिया फुटपाथ पर बैठा नजर आ रहा है। उसके हाथ में बोतल है। इस तस्वीर को साझा करते हुए शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लिखा, Heartbreaking.

शबाना आजमी के तस्वीर के साथ ट्वीट होनें के बाद सोशल मीडिया ने उनकी लताड़ लगाना शुरू कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शबाना ने जो तस्वीर शेयर की है उसका लॉकडाउन से कोई संबंध नहीं है और तस्वीर पाकिस्तान की बताई जा रही है।

इस तस्वीर के माध्यम से शबाना आजमी ने भारत सरकार पर निशाना साधनें की कोशिश की लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया ने एक्सपोज कर दिया। हालाँकि शबाना ने अभी भी वो तस्वीर नहीं हटाई है।