संबित पात्रा बोले- लगता है ये कांग्रेसी राजीव गाँधी को भरे कोर्ट में एक्सपोज करके ही चैन लेंगे

नई दिल्ली, 25 मई: भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर बग्गा के खिलाफ कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज कराई है। बग्गा पर एफआईआर दर्ज होनें के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है की, लगता है कांग्रेसी राजीव गांधी को एक्सपोज करके ही मानेंगे।

दरसअल तजिंदर बग्गा के खिलाफ छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर कांकेर में एफआईआर दर्ज कराई गई है। बग्गा के खिलाफ इस एफआईआर को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज राज वाधवानी ने दर्ज कराई है। आरोप लगाया है की, बग्गा ने पूर्व PM स्व. राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करके सामाजिक सौहार्द बिगाडने का काम किया।

तजिंदर बग्गा पर एफआईआर दर्ज होने के बाद संबित पात्रा ने कहा की, मुझे मालूम पड़ा की सरदार तजिंदर बग्गा पर
भी कांग्रेसियों ने FIR किया है। संबित ने ट्ववीट में लिखा, लगता है ये कांग्रेसी राजीव गाँधी को भरे कोर्ट में पूरा घसीट कर एक्सपोज कर के ही चैन लेंगे? संबित ने आगे लिखा, चलो दोबारा केस हो जाए ..राजीव गाँधी का 84 के दंगो में हाथ था या नहीं? दोस्तों आप क्या मानते है ..हाथ था?

क्या है पूरा मामला

दरअसल 11 मई को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होनें राजीव गांधी को 3000 सिखों का हत्या’रा बताया था। पात्रा के इस ट्वीट के बाद तजिंदर बग्गा ने संबित पात्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया, मैं आपसे सहमत नहीं हूँ। आपनें जो आंकड़ा ( 3000 ) बताया है ये आधिकारिक है। जबकि गैर आधिकारिक आंकड़ा यह है की राजीव गाँधी 3 नहीं बल्कि 5 हजार सिखों के हत्या’रे हैं।

इसी ट्वीट को लेकर तजिंदर बग्गा के खिलाफ कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज कराई। इससे पहले इसी मामलें में कांग्रेस ने संबित पात्रा पर भी एफआईआर दर्ज कराई थी।

loading...