कोरोना का लक्षण दिखनें के चलते अस्पताल में भर्ती हुए संबित पात्रा, कनौजिया ने उड़ाया मजाक

नई दिल्ली, 28 मई: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच खबर आ रही है की भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं। संबित पात्रा के अस्पताल में भर्ती होनें की खबर सुनकर विरोधी खुश हो गए हैं और जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराये हैं। संबित में कोरोना के लक्षण दिखे थे। बताया जा रहा है संबित को सर्दी, खांसी और जुखाम की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालाँकि संबित और भाजपा की तरफ से इस मामलें में अभी कोई भी जानकारी नहीं आई है। लेकिन भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबित के जल्द स्वस्थ होनें की कामना की है।

संबित पात्रा के अस्पताल में भर्ती होनें के बाद कथित पत्रकार प्रशांत कनोजिया ने कहा की, फ़र्ज़ी डॉक्टर और मुंह से नफरत का वायरस फैलाने वाले संबित पात्रा कोरोना पॉजिटिव और गुड़गांव के अस्पताल में भर्ती।

एक अन्य ट्वीट में कनोजिया ने लिखा की, ज़ी न्यूज़ की डिबेट में जाने से संबित को कोरोना हुआ होगा। पहली बार किसी वायरस ने अपनी प्रजाति को धोखा दिया है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूँ। इसके बाद एक और ट्वीट में प्रशांत कनोजिया ने लिखा, सूत्रों से पता चला है कि छत्तीसगढ़ पुलिस के सामने 2 जून की पेशी से बचने के लिए संबित पात्रा ने कोरोना का ढोंग किया है।

कौन है प्रशांत कनौजिया।
प्रशांत कनोजिया वामपंथी न्यूज़ पोर्टल ‘द वायर’ का पत्रकार रह चुका है। इस समय बेरोजगार है, टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक भी है। कुछ महीनें पहले यूपी पुलिस ने प्रशांत कनोजिया को गिरफ्तार किया था, सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करनें के आरोप में।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, संबित पात्रा खुद भी एक एमबीबीएस डॉक्टर हैं, दिल्ली के हिन्दू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर भी रह चुके हैं, टीवी डिबेट्स के जरिये संबित पात्रा ने अपनी एक अलग छवि बनाई है, भाजपा की तरफ से हर मुद्दों पर बेबाक राय रखनें के लिए जानें जाते हैं।