कोरोना का लक्षण दिखनें के बाद संबित पात्रा अस्पताल में भर्ती, HaHa रिएक्ट कर जश्न मना रहे कटटरपंथी

नई दिल्ली, 28 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप देश में इस समय तेजी से बढ़ रहा है, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना का लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

संबित पत्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद लोग जल्द उनके स्वस्थ होनें की कामना कर रहे हैं तो वहीँ कुछ कटटरपंथी मु’सल’मान सोशल मीडिया पर HaHa रिएक्ट कर जश्न मना रहे हैं। मतलब इन कटटरपंथियों को ख़ुशी है की संबित को कोरोना हो गया। कुछ कटटरपंथी तो कमेंट करके कह रहे हैं अच्छा हुआ इसको कोरोना हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराये हैं। संबित में कोरोना के लक्षण दिखे थे। बताया जा रहा है संबित को सर्दी, खांसी और जुखाम की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालाँकि संबित और भाजपा की तरफ से इस मामलें में अभी कोई भी जानकारी नहीं आई है। लेकिन भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई भाजपा नेताओं ने संबित के जल्द स्वस्थ होनें की कामना की है।

बता दें कि, जब भी किसी हिंदूवादी नेता की ह्त्या होती है, संबित पात्रा जैसे नेता बीमार होते हैं या सेना के ऊपर आतंकी हमला होता है तो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर HaHa रिएक्ट करनें वाली कटटरपंथियों की फ़ौज सामने आ जाती है।

Sponsored Articles
loading...