मुख्यमंत्रियों संग PM की बैठक: महाराष्ट्र, पंजाब और बंगाल समेत 5 राज्यों ने की लॉकडाउन बढ़ाने की मांग

नई दिल्ली, 11 मई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मीटिंग की। इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण उभरी स्थिति पर सभी मुख्यमंत्रियों की राय जानी। इसके अलावा लॉकडाउन पर भी मंथन हुआ। जो 17 मई को समाप्त हो रहा है।

प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों की इस मीटिंग में देश के 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की। इनमें पंजाब, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना और तमिलनाडु शामिल हैं।

लॉकडाउन बढ़ानें की मांग करनें वाले पाँचों राज्यों के मुख्यमंत्रियों का कहना है की अभी कोरोना का खतरा टला नहीं है। इसलिए लॉकडाउन हटाना जोखिम भरा फैसला हो सकता है। इसलिए अभी लॉकडाउन को बरक़रार रखा जाय।

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकारों की तारीफ की, बोले- हमें सुनिश्चित करना होगा कि ग्रामीण भारत इस कोरोना संकट से मुक्त रहे। हालाँकि अभी लॉकडाउन बढ़ाने पर कोई फैसला नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पांचवीं बार मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की।