कपिल मिश्रा बोले- प्रशांत भूषण आप पगला चुके हो, नक्सलियों, आतंकियों को बचाना चाहते हो, लेकिन?

kapil-msihra-poem-tukde-tukde-gang-outraged-prashant-bhushan-reaction

नई दिल्ली, 24 मई: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण पर हमला बोलते हुए कहा कि, आप नक्सलवादियों और आतंकवादियों को बचाना चाहते हो। लेकिन ऐसा होगा नहीं।

दरअसल फ़रवरी महीनें में CAA के विरोध में दिल्ली में हुई हिंसा के मामलें में पुलिस ने दो और महिलाओं की गिरफ़्तारी की है। ये दोनों महिलायें पिंजरा तोड़ संगठन से जुडी हैं। गिरफ्तार हुई दोनों महिलाओं का प्रशांत भूषण ने बचाव किया है  और कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है।

प्रशांत भूषण ने ट्वीट में लिखा, दिल्ली पुलिस ने फ़रवरी में हुई हिंसा के मामलें में पिंजरा तोड़ की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। जबकि बीजेपी के कपिल मिश्रा द्वारा CAA के समर्थन में देश के गद्दारों को गो’ली मारों सा’लों को नारा दिया गया। लेकिन इनकी गिरफ़्तारी नहीं की गई। भूषण ने कहा, भड़काने वाले को नहीं शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण को जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने कहा की, प्रशांत भूषण आप पागल हो चुके हो। आप कपिल मिश्रा, कपिल मिश्रा चिल्ला रहे हो? क्योंकि नक्सलवादियों और आतंकवादियों को बचाना चाहते हो, कपिल ने आगे कहा, जाफराबाद और चांद बाग में शाहीन बाग नहीं बनाने दिया इसलिए आप ( प्रशांत भूषण ) बिलबिला रहे हो। लेकिन ध्यान रखो, देश के खिलाफ साज़िश को हर बार कुचला जाएगा।

बता दें की,  बता दें की जब दिल्ली में CAA के खिलाफ कथित प्रदर्शन चल रहा था तो उसी दौरान जाफराबाद मेट्रो स्टेशन पर अचानक भीड़ जुट गई जिसके बाद दं’गा भड़क गया। इसी मामलें में दिल्ली पुलिस ने 2 लड़कियों नताशा और देवांगना को गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी दिल्ली इस मामलें में कई लड़के/लड़कियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

loading...