हिमाचल प्रदेश में पकड़ा गया PPE किट घोटाला, नाम आने के बाद BJP अध्यक्ष ने दिया इस्तीफ़ा

हिमाचल प्रदेश, 27 मई: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, इसी बीच हिमाचल प्रदेश में PPE किट घोटाला सामनें आया है। इस घोटालें में नाम सामने आने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। बिंदल ने बुधवार को अपना इस्तीफ़ा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश ( जेपी ) नड्डा को भेज दिया।

जेपी नड्डा को भेजे गए इस्तीफे में राजीव बिंदल ने लिखा, स्वास्थ्य निदेशक की कथित ऑडियो क्लिप वायरल होनें के बाद कुछ लोग भाजपा की ओर भी उंगलियां उठा रहे हैं। मैं भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष हूँ, इसलिए मैनें नैतिक मूल्यों के आधार पर इस्तीफ़ा दे दिया, ताकि जांच निष्पक्ष हो और दोषी पर उचित कार्यवाही भी हो।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, पीपीई किट घोटाले से जुडी कथित बातचीत की ऑडियो क्लिप वायरल होनें के बाद पुलिस स्वास्थ्य निदेशक अजय गुप्ता को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिस ऑडियो क्लिप के आधार पर स्वास्थ्य निदेशक गिरफ्तार हुए हैं, उसमें कथित तौर पर करोड़ों रूपये की हेराफेरी की बात कही जा रही थी। फिलहाल स्वास्थ्य निदेशक पुलिस की गिरफ्त में हैं। भाजपा अध्यक्ष का भी नाम आया है। इस मामलें की जांच जारी है।

loading...