टिक-टॉक के जूनून ने शाह’नवाज को पहुँचाया हवालात, होगी कड़ी कार्यवाही

गाजियाबाद, 27 मई: चाइनीज शॉर्ट वीडियो ऐप टिक-टॉक पर फेमस होनें की चाहत में कुछ युवक/युवतियां कुछ भी करनें को तैयार हो गए हैं। हालाँकि फेमस होनें की चाहत आपको हवालात भी पहुंचा सकती है। जैसे शाहनवाज को पहुंचाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, शाहनवाज ने ईद के दिन पुलिस की जिप्सी के साथ वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड कर दिया। अपलोड होते ही वीडियो वायरल हो गया और पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। वीडियो में दिखाई दे रही जिप्सी गाजियाबाद के विजय नगर पुलिस थानें की बताई गई है। फिलहाल पुलिस ने शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कायर्वाही की जा रही है।

बता दें कि, गाजियाबाद के विजयनगर थाने के एएसआई ईमाम जैदी सोमवार को ईद पर क्षेत्र के मिर्जापुर में ही किसी से मिलनें गए थे। रोड पर पुलिस की गाड़ी खड़ी देख शानवाज नाम का युवक पहुंचा और वीडियो बना लिया। वीडियो में शाहनवाज स्टाइलिश अंदाज में पुलिस जिप्सी की ड्राईविंग सीट से उतरता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में पुलिस जिप्सी का इस्तेमाल देखकर आम लोगों के साथ पुलिस भी हैरत में पड़ गई। क्योंकि जिले में धारा 144 लागू है, किसी को बेवजह घर से निकलनें की इजाजत नहीं है। लेकिन शाहनवाज बीच सड़क पर पुलिस जिप्सी के साथ वीडियो बना रहा था।

इस मामलें पर एसपी सिटी मनीष मिश्रा का कहना है की, आरोपी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामलें की जांच सीओ फर्स्ट को सौंप दी गयी है।