हंदवाड़ा में वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को PM मोदी ने किया नमन, बोले- नहीं भूलेंगे बलिदान

नई दिल्ली, 3 मई: आतंकियों से लोहा लेते हुए जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में वीरगति को को प्राप्त हुए भारतीय सेना के जवानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी है। उन्‍होंने कहा कि जवानों की बहादुरी और बलिदान को राष्‍ट्र कभी भुला नहीं सकेगा।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, हंदवाड़ा में मारे गए हमारे सैनिकों और सुरक्षा बलों को नमन। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। उन्‍होंने हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए पूरी तरह से समर्पित होकर राष्‍ट्र की अनथक सेवा की। उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवदेनाएं।

रक्षामंन्त्री और गृहमंत्री ने भी जवानों की शहादत पर शोक जताया है। उन्‍होंने कहा कि जवानों ने आतंकवादियों के खिलाफ लडाई में साहस की मिसाल पेश की और उनकी बहादुरी और संघर्ष को हमेशा याद किया जाएगा।

बता दें कि – हंदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान ऑपरेशन को लीड कर रहे कर्नल आशुतोष शर्मा की पूरी टीम उस घर में घुस गई जहां आतंकी छिपे हुए थे। एक-एक करके बंधक बनाए गए सभी नागरिकों को सुरक्षित निकाल लिया गया। इस ऑपरेशन के दौरान जवानों को कई गोलियां लग गईं। जख्‍मी जवान शहीद हो गए मगर आतंकियों को खत्‍म करके ही दम लिया।