अयोध्या में शुरू हुआ राममंदिर का निर्माण तो बिलबिलाया पाकिस्तान, दिया ये बेतुका बयान

नई दिल्ली, 28 मई: रामनगरी अयोध्या में ( 26 मई 2020 मंगलवार ) से राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया। “श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट” के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने इसका ऐलान किया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होनें के बाद पाकिस्तान बिलबिला उठा है। अपने बेतुके बयान से पाकिस्तान ने मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश की।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय द्वारा किये गए ट्वीट में लिखा गया की, एक ओर पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है तो वहीं भाजपा-आरएसएस मिलकर हिंदुत्व के एजेंडे को बढ़ाने में लगे हुए हैं, ट्वीट में आगे लिखा गया, बाबरी मस्जिद स्थल पर एक मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, पाकिस्तान सरकार इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

बता दें कि, पाकिस्तान ऐसे बेतुके बयान देता रहता है। सीमापर बैठकर भारत के मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश करता रहता है। कभी कश्मीर में आतंकी भेजता है तो कभी इस तरह बेतुके बयान देता है।

उल्लेखनीय है की, महंत नृत्यगोपाल दास ने 28 वर्ष बाद रामलला का दर्शन करके ‘राम मंदिर निर्माण’ कार्य प्रारम्भ करनें का ऐलान किया। अयोध्या ग्रीन जोन में है। लेकिन लॉकडाउन के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए निर्माण कार्य किया जा रहा है।

loading...