सीएम योगी को जान से मारनें की धमकी देने वाला काम’रान अ’मीन मुंबई से गिरफ्तार

लखनऊ, 23 मई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारनें की धमकी देनें वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कामरान अमीन को महाराष्ट्र पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया। जल्द ही यूपी पुलिस को सौंपेगी।

बता दें कि – आरोपी कामरान अमीन ने यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामलें में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू हो गई थी। इस मामलें की जांच यूपी एसटीएफ को सौंपी गई थी। अंततः महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी कामरान अमीन ने ने 112 व्हाट्सएप्प नंबर पर मैसेज भेजकर कहा था, CM योगी को बम्ब से मारने वाला हूँ, मुसलमानों के जान के दुश्मन है वो।

फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस ने कामरान अमीन को गिरफ्तार कर लिया है और यूपी पुलिस को सौंपेगी। कामरान अमीन पुत्र स्वदेशी मिल कम्पाउंड न्यू महाड़ा कॉलोनी 2A-1105 निकट चुना भट्टी पुलिस स्टेशन मुंबई का निवासी है। पांचवी तक पढ़ा है और सेक्युरिटी गार्ड का नौकरी करता था। 3 साल पहले स्पाइनल टीवी का ऑपरेशन हुआ। उसके बाद से कोई काम नहीं कर रहा है।

 

Sponsored Articles
loading...