10 मिनट TV पर थोबड़ा दिखानें के लिए करोड़ों खर्च कर दिल्ली को मौत का कुंआ बना दिया: कुमार विश्वास

नई दिल्ली, 31 मई: कोरोना वायरस का प्रकोप दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा है, कवि कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर करारा हमला बोला है, विस्वास ने ट्वीट कर कहा की, 10 मिनट TV पर थोबड़ा दिखानें के लिए करोड़ों खर्च करके दिल्ली को मौत का कुंआ बना दिया है।

प्रसिद्द कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा, लाखों करोड़ की चुनावी-रेवड़ियाँ, टैक्सपेयर्स के हज़ारों करोड़ अख़बारों में 4-4 पेज के विज्ञापन व चैनलों पर हर 10 मिनट में थोबड़ा दिखाने पर खर्च करके, पूरी दिल्ली को मौत का कुआँ बनाकर अब स्वराज-शिरोमणि कह रहे हैं कि कोरोना से लड रहे डॉक्टरों को सैलरी देने के लिए उनके पास पैसा नहीं हैं।

गौरतलब है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अखबारों में विज्ञापन देनें के लिए और रोजाना टीवी में आने के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल दिल्ली कोरोना के मामलें में देश में तीसरे नंबर पर है।

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन स्थिति बदतर होती चली जा रही है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल टीवी पर तो आते हैं, अख़बारों में करोड़ों का विज्ञापन देते हैं। लेकिन कोरोना को नियंत्रित करनें के लिए कोई ठोस और जरुरी कदम नहीं उठा रहे हैं। अगर उठा भी रहे होंगें तो उसका असर नहीं दिखाई दे रहा है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़कर 18,549 गई है। पिछले 24 घंटे में एक हजार से ज्यादा कोरोना केस आये, इस खतरनाक महामारी से अबतक 416 लोगों ने दम तोड़ दिया।