3 दोस्तों के साथ मिलकर जीशान अली ने अपनी 10 साल की बहन के साथ किया गैं’गरे’प, फिर ह’त्या

जयपुर, 24 मई: कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच एक हैरान कर देनें वाली खबर सामनें आई है, जी हाँ! भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुए जी’शान अ’ली ने अपनें तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 10 साल की बहन के साथ गैं’गरे’प किया और इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। ये मामला राजस्थान के जयपुर के मनोहरपुर इलाके का है और घटना 17 मई की है।

इस मामलें में पुलिस ने पीड़िता और मृतक लड़की के बड़े भाई आरोपी जी’शान अ’ली, उसके दोस्त आरोपी शा’जिद अ’ली, अम’जद अ’ली और वा’जिद अ’ली को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें जी’शान अ’ली मुख्य आरोपी है। इसी ने पूरी घटना की साजिस रची थी।

जयपुर ग्रामीण के एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया की, 10 वर्षीय मृतक बच्ची मंदबुद्धि थी। जिसकी वजह से उसके परिजन परेशान रहते थे। इस बीच उसके भाई ने अपनें दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप करके ह्त्या करनें की साजिश रची थी।

मुख्य आरोपी जीशान अली ने अपनी 10 साल की बहन को बहला-फुसलाकर तोड़ी गाँव के पहाड़ी जंगलों में ले गया। वहां पहले से मौजूद उसके तीनों दोस्तों और जीशान ने बार-बारी से गैंगरेप किया और फिर इसके बाद गला दबाकर ह’त्या कर दी। लाश को नाले में फेंक दिया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

इस मामलें में पिता ने बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। यहीं से मामलें की तहकीकात करते हुए पुलिस ने पूरे मामलें का पर्दाफाश किया।

loading...