दिल्ली पुलिस के 3 कामचोर सिपाही सस्पेंड, कोरोना पर झूठ बोलकर हुए थे क्वारनटीन

नई दिल्ली, 1 मई: कोरोना महामारी में ड्यूटी से बचने के लिए झूठ बोलना दिल्ली पुलिस के 3 जवानों को महंगा पड़ गया। तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इन तीनों पुलिसकर्मियों ने कोरोना संक्रमित सब इंस्पेक्टर के संपर्क में आने का दावा किया था, जिसके बाद तीनों 14 दिनों तक क्वारनटीन थे।

शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन पर इन तीनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी थी। इन तीनों ने बताया था कि वो थाने के एक सब इंस्पेक्टर के साथ ड्यूटी कर चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद तीनों सिपाहियों को 14 दिन के लिए क्वारनटीन कर दिया गया था, लेकिन अधिकारियों ने उनका रिकॉर्ड चेक किया तो झूठ का खुलासा हुआ।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की माने तो इन तीनों सिपाहियों की ड्यूटी एसआई के साथ थी ही नहीं और न ही ये उनके संपर्क में आए थे। इसके बाद इन तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया. तीनों सिपाही झूठ बोलकर ड्यूटी से नदारद होना चाहते थे।

दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3,515 हो गई है. बीते 24 घंटे में 76 नए मामले सामने आए हैं। अबतक कुल 59 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 3 लोगों की मौत बीते 24 घंटे में हुई है।

loading...