बसपा नेता मो. जाहिद ने बेटे की शादी में लगवाए बार-बालाओं के ठुमके, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

Photo Credit - Social Media

अलीगढ़, 27 मई: कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में तेजी से बढ़ रहा है, सरकार बार-बार लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करनें की अपील कर रही है। लेकिन कुछ लोग सरकार की अपील मानने को तैयार नहीं हैं और कोरोना को हल्के में लेनें की कोशिश कर रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ से आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बहुजन समाज पार्टी ( बसपा ) के नेता और हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद जाहिद ने लॉकडाउन में अपनें बेटे का निकाह ( शादी ) किया और इस दौरान बार-बालाओं के ठुमके लगवाए। ये घटना 26 मई यानि मंगलवार की है। ये पूरा मामला अलीगढ के सासनी गेट के सराय सुल्तानी मोहल्ले का है।

ज्यादा कोरोना मरीज मिलनें के कारण सराय सुल्तानी मोहल्ला 100 फीसदी लॉकडाउन है, इसके बावजूद बसपा नेता ने अपनें बेटे की शादी में बार-बालाओं के ठुमके लगवाए। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। किसी को ख्याल ही नहीं रहा की कोरोना का कहर चल रहा है इस समय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होनें के बाद पुलिस ने बसपा नेता मोहम्मद जाहिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामलें की जांच शुरू कर दी है।

बसपा नेता ने बाकायदा अपने घर पर स्टेज लगवाकर बार-बालाओं के ठुमके लगवाए। इस दौरान तकरीबन 100-150 लोगों की भीड़ थी। लेकिन न तो किसी के मुंह पर मॉस्क था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था। सिर्फ सुर सिर्फ बीमारी को बढ़ावा दिया जा रहा था।

loading...