प्रतापगढ़: तास के पत्तो के साथ बंटा कोरोना, 6 लोग हुए पॉजिटिव

प्रतापगढ़, 26 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से कोरोना का हैरान कर देने वाला मामला सामनें आया है, जी हाँ! ताश के पत्तों के साथ कोरोना बंट गया। इस तरह संक्रमण फैलनें के मामलें सामनें आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रानीगंज के बसहा गाँव में राजेंद्र नाम का व्यक्ति पूरे परिवार के साथ 12 मई को मुंबई से अपनें गाँव आया था। गाँव आनें के बाद राजेंद्र ने गाँव वालों के साथ ताश खेला। इसके बाद राजेंद्र का कोरोना टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इसके बाद राजेंद्र के परिजनों और उनके साथ बैठकर ताश खेलनें वालों का भी कोरोना टेस्ट हुआ। इनमें राजेंद्र के परिवार के तीन और ताश खेलने वाले 2 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। बताया जा रहा है की राजेंद्र के परिवार के अलावा जिन 2 अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है उन्होंने ताश को पीसा था।

इसके साथ ही प्रतापगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई। इनमें से 15 लोग कोरोना की जंग जीतकर अपनें घर जा चुके हैं बाकी का ईलाज जारी है। इस खतरनाक महामारी से जिले में अबतक 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

loading...