कोरोना: गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं केजरीवाल, अपनें ही बयान पर पलटे

delhi-cm-arvind-kejriwal-corona-latest-update-25-may

नई दिल्ली, 29 मई: दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन-प्रतिदिन स्थिति बदतर होती चली जा रही है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल टीवी पर तो आते हैं, अख़बारों में करोड़ों का विज्ञापन देते हैं। लेकिन कोरोना को नियंत्रित करनें के लिए कोई ठोस और जरुरी कदम नहीं उठा रहे हैं। अगर उठा भी रहे होंगें तो उसका असर नहीं दिखाई दे रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनें ही बयान पर पलटते हुए सुनें जा सकते हैं। इस वीडियो में दो अलग-अलग क्लिप हैं।

वायरल हो रहे वीडियो की पहली क्लिप में केजरीवाल कहते हैं, हमनें 30 हजार कोरोना मरीजों के ईलाज की व्यवस्था की। दूसरी क्लिप में दिल्ली के मुख्यमंत्री कह रहे हैं की, कोरोना पॉजिटिव मरीज अपने घर पर ही रहें। हमनें घर पर ही ईलाज की व्यवस्था कर दी है। हमारी टीम लगातार उनके संपर्क में रहती है, अब इसमें से केजरीवाल का कौन सा बयान सही है। ये तो वही स्पष्ट कर सकते हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना के 1024 पॉजिटिव मामलें सामनें आये हैं, इसके साथ दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या अब तेजी से बढ़कर 16,281 गई है। इस खतरनाक महामारी से अबतक 316 लोगों ने दम तोड़ दिया। राहत की बात यह है की, 7495 लोग ऐसे भी हैं, जो कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं।