प्रियंका की बस पॉलिटिक्स पर सवाल उठानें वाली कांग्रेस MLA अदिति सिंह को पार्टी ने किया निलंबित

लखनऊ, 21 मई: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बस पॉलिटिक्स पर सवार उठानें वाली कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

सोनिया गांधी  के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह अक्सर योगी सरकार के कामों की तारीफ करती थी। जबकि अपनीं पार्टी पर उंगली उठाती रहती हैं। इसी क्रम में अदिति ने प्रियंका गाँधी के प्रवासी मजदूरों की मदद करनें के लिए बस चलाने के मामलें में कांग्रेस पर उंगली उठाई। जो कांग्रेस को रास नहीं आया और अदिति को पार्टी से निलंबित कर दिया।

अदिति सिंह ने ट्वीट कर कहा की, आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत,एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थीं तो राजस्थान,पंजाब, महाराष्ट्र में क्यूं नहीं लगाई।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने लिखा, कोटा में जब UP के हजारों बच्चे फंसे थे तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए,बार्डर तक ना छोड़ पाई, तब श्री योगी आदित्यनाथ जी ने रातों रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।