लॉकडाउन तोड़कर कांग्रेस विधायक ने जुटाई सैकड़ों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियाँ

बड़कागांव, 31 मई: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। केंद्र एवं राज्य सरकार जनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखनें की अपील कर रही हैं। सरकार की इन अपीलों का कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद पर कोई फर्क नहीं पड़ा, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की, लॉकडाउन के दौरान भी विधायिका ने सैकड़ों की भीड़ के साथ मजमा लगा दिया।

झारखण्ड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाह ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की, कांग्रेस विधायिका अम्बा प्रसाद हाथ में मॉस्क लेकर खड़ी हैं। विधायिका के आस-पास सैकड़ों की संख्या में लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

भाजपा नेता प्रतुल शाह के मुताबिक, झारखण्ड के बड़कागांव की कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद ने बिना प्रसाशन को सूचना दिए केरेडारी(पांडु) में सैकड़ों की भीड़ जुटा लॉकडाउन तोड़कर, अगर इस सभा में एक भी व्यक्ति अगर कोरोना पॉजिटिव रहा होगा तो लेनें के देने पड़ सकते हैं। बड़ा सवाल यह है की इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

भाजपा नेता प्रतुल शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना काल में लॉकडाउन तोड़कर कांग्रेस विधायक ने सभा की, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाई गई, मौके पर उपस्थित सैकड़ों लोगों की जान को सांसत में डाला। सभा की सूचना भी प्रशासन को नहीं थी। उम्मीद है की झारखण्ड पुलिस इसपर कार्यवाही करेगी।

Sponsored Articles
loading...