दिग्विजय सिंह ने PM मोदी के 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर उठाया सवाल, कहा की..?

नई दिल्ली, 22 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पिछले कई महीनों से देश-दुनिया में कहर बरपा रही है। भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना के सामनें संघर्ष कर रही है। कोरोना से लड़नें के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है। लेकिन इस पैकेज पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा की, सरकार को इसपर पुनर्विचार करना चाहिए।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा की, यदि आपको कॉंग्रेस द्वारा प्रस्तावित “न्याय” शब्द पर एतराज़ है तो उसे अटल न्याय कर दीजिये लेकिन तथाकथित रिलीफ़ पेकेज पर पुनर्विचार अवश्य करें।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा, यदि आपको ( केंद्र सरकार ) कॉंग्रेस द्वारा प्रस्तावित “न्याय” शब्द पर एतराज़ है तो उसे “अटल न्याय” या “दीनदयाल न्याय” या इनसे भी एतराज़ है तो “मोदी न्याय” योजना कह सकते हैं। लेकिन आप से हाथ जोड़ कर प्रार्थना है 20 लाख करोड़ के तथाकथित रिलीफ़ पेकेज पर पुनर्विचार अवश्य करें।

बता दें कि – कोरोना संकट के बीच देशवासियों को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ रूपये के आर्थिक पैकज का ऐलान किया था। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ने लगातार 5 दिन प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके देशवासियों को पूरे पैकेज के बारे में जानकारी दी।