बॉलीवुड में पहुंचा कोरोना, बिना किसी लक्षण के ये एक्टर निकला कोरोना पॉजिटिव

मुंबई, 25 मई: पिछले कई महीनों से देश-दुनिया में कहर बरपा रही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। जी हाँ! पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव हुई थी। लेकिन ईलाज के बाद ठीक हो गई। अब बॉलीवुड का का एक अभिनेता कोरोना पॉजिटिव निकला है।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार की। कुमार बिना किसी लक्षण के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया।

फिल्मों में अक्सर विलेन का रोल करनें वाले बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार ने एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया कि, उन्हें 14 मई को पता चला की वो कोरोना पॉजिटिव हैं। एक्टर ने कहा, मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा सा मेडिकल उपचार किया जाना था। जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के अंतर्गत मेरा कोरोना टेस्ट भी किया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

एक्टर किरण कपूर ने बताया की, मुझमें में किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था, न सर्दी, न खांसी, न जुखाम और न ही किसी तरह का दर्द महसूस फिर भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। एक्टर ने कहा की, राहत की बात यह है की बिना किसी लक्षण के मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है इसलिए मुझे उपचार के लिए किसी अस्पताल में एडमिट होनें की जरुरत नहीं पड़ी मैं घर पर ही सेल्फ आइसोलेट हूँ।

बता दें कि, देश में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार जा चुकी है जबकि इस खतरनाक वायरस से 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। राहत की बात ये है की देश में रिकवरी रेट बहुत बढ़िया है। अर्थात कोरोना पॉजिटिव ज्यादा से ज्यादा लोग ठीक हो जा रहे हैं।