भाजपा विधायक ने विराट कोहली से कहा, अनुष्का शर्मा को तलाक दो, पढ़ें क्या है वजह

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपील की है की क्रिकेटर विराट कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक दें। विधायक ने कहा की, हमें पूरी उम्मीद है की कोहली अनुष्का शर्मा को तलाक दें। दरअसल ये मामला अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज “पाताललोक” से जुड़ा हुआ है।

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर मुकदमा दर्ज करानें के लिए लोनी थाने में तहरीर दी है। विधायक का आरोप है की, अनुष्का शर्मा की देखरेख में बनी वेब सीरीज “पाताललोक” में उनका और भाजपा के अन्य नेताओं की फोटो का इस्तेमाल किया गया है बिना इजाजत के।

भाजपा विधायक ने कहा, “पाताललोक” में बालकृष्ण नाम के अपराधी प्रवृत्ति के नेता के साथ मार्ग उद्घाटन करते हुए मेरे व अन्य वरिष्ठ के नेताओं की मॉर्फ कर फ़ोटो दिखाकर पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने का घृणित कृत्य राष्ट्रविरोधी ताकतों से मिलकर किया गया है। मेरी स्वंय की गुर्जर जाती जिसका गौरवशाली इतिहास है, उनका चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल एवं अन्य पंजाब के जाट (जट) समाज को भेदभाव वाला, ब्राह्म्ण, त्यागी को आपराधिक प्रवृत्ति का दिखाकर एवं आपस में जातीय भेदभाव आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा देने का कार्य किया गया है।

इसके बाद भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा की, अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है। इसलिए इनपर कार्यवाही हो और हमें उम्मीद है की विराट कोहली उनको तुरंत तलाक दें जिससे की एक मैसेज जाये। भाजपा विधायक ने कहा, देश से बड़ा कोई नहीं हो सकता चाहे अनुष्का शर्मा हो या विराट कोहली? विराट कोहली देश के लिए खेला है, देशभक्त है, मैं मानता हूँ की, इसलिए तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक देना चाहिए। ऊपर आप पूरा वीडियो देख सकते हैं।

 

Sponsored Articles
loading...