कपिल मिश्रा बोले- विज्ञापन में करोडो रूपये फूंककर नशे में मस्त हैं केजरीवाल, कर्मचारियों को..?

नई दिल्ली, 31 मई: कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार से हजारों करोड़ रूपये की मांग की है। केजरीवाल सरकार का कहना है की, कर्मचारियों को सैलरी देनें के लिए हमनें केंद्र सरकार से फंड की मांग की है।

केजरीवाल सरकार द्वारा केंद्र सरकार से फंड मांगे जानें के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, सारे पैसे नशे में उड़ा दिए इन्हें अब और पैसे चाहिए।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा, इन्हें और पैसे चाहिए, सारे पैसे नशे में उड़ा दिए, हालाँकि कपिल मिश्रा ने यहाँ नशे का दूसरा अर्थ बताया है, कपिल ने कहा की, टीवी पर सुबह शाम सिर्फ खुद का चेहरा देखने का नशा, अखबारों में सिर्फ खुद की फ़ोटो का नशा, रेडियो पर सिर्फ खुद की आवाज का नशा. विज्ञापनों में करोड़ो अरबों फूंक कर नशे में मस्त केजरीवाल कह रहे हैं कर्मचारियों की सैलरी का पैसा ख़तम।

बता दें की, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया ने कहा की, मैंने केंद्रीय वित्त मंत्री को चिट्ठी लिखकर दिल्ली के लिए 5 हज़ार करोड़ रुपए की राशि की माँग की है।

सीसोदिया ने ट्वीट में लिखा, मैंने केंद्रीय वित्त मंत्री को चिट्ठी लिखकर दिल्ली के लिए 5 हज़ार करोड़ रुपए की राशि की माँग की है। कोरोना व लॉकडाउन की वजह से दिल्ली सरकार का टैक्स कलेक्शन क़रीब 85% नीचे चल रहा है. केंद्र की ओर से बाक़ी राज्यों को जारी आपदा राहत कोष से भी कोई राशि दिल्ली को नहीं मिली है। वहीँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी कहा की, केंद्र सरकार से निवेदन है कि आपदा की इस घड़ी में दिल्ली के लोगों की मदद करे

loading...