लॉकडाउन के दौरान गर्लफ्रेंड से मिलनें गए थे भाजपा नेता, दूसरी मंजिल से गिरे, हाँथ-पैर फ्रैक्चर

चंडीगढ़, 22 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को नियंत्रित करनें के लिए देशभर में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान कई चौंकाने वाले मामलें भी सामनें आ रहे हैं। ताजा मामला चांडीगढ़ से आया है।

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के स्केटर-63 में हरियाणा के भाजपा नेता च्नद्रप्रकाश कथूरिया दूसरी मंजिल से गिरकर घायल हो गए। कथूरिया के हाथ-पाँव में फैक्चर आ गया है। ईलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया चंडीगढ़ सेक्टर-63 स्थित फ्लैट में अपनीं गर्लफ्रेंड ( महिला मित्र ) से मिलनें गए थे और इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। कथूरिया को पहले पीजीआई फिर देर रात फोर्टिस अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया।

क्या है पूरा मामला

स्थानीय पुलिस के मुताबिक़, पंचकूला के सेक्टर-13 निवासी भाजपा नेता चंद्रप्रकश कथूरिया चंडीगढ़ के सेक्टर-63 स्थिति फ्लैट में अपनीं गर्लफ्रेंड से मिलनें गए थे। इसी दौरान किसी ने कमरें की बेल बजा दी और कथूरिया हकबका गए। इसके बाद कथूरिया ने फ्लैट की बालकनी से कपडे की रस्सी बनाकर नीचे उतरने की कोशिश की इसी दौरान गिर पड़े. कथूरिया इस समय गंभीर रूप से घायल हैं, बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनका ईलाज जारी है।