हाफिज सईद की तरह मौलाना शाद ने जानबूझकर हिंदुस्तान में फैलाया कोरोना का आतंक: निघत अब्बास

नई दिल्ली, 19 मई: दिल्ली बीजेपी की प्रवक्ता निघत अब्बास ने निजामुद्दीन मरकज के चीफ मौलाना साद पर जानबूझकर हिंदुस्तान में कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद से मौलाना साद की तुलना करते हुए निघत अब्बास ने कहा की, जैसे हाफिज सईद पाकिस्तान में आतंक फैलाता है ठीक उसी प्रकार मौलाना साद ने जानबूझकर हिंदुस्तान में कोरोना का आतंक फैलाया है. निघत ने कहा की मौलाना साद को आतंकी संगठन फंडिंग करते हैं।


निघत अब्बास ने माचिस की तीली का उदाहरण देते हुए कहा की, माचिस की तीली की तरह मौलाना साद है, ये जलता जरूर है लेकिन पूरी कौम को साथ लेकर जलता है, अब्बास ने कहा की, अब हम मुसलमानों को आत्ममंथन करनें की जरूरत है की हमें किसका शागिर्द बनना है।

गौरतलब है की निजामुद्दीन मरकज के कई जमातियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौलाना साद भागकर कही छुप गया है, पुलिस ताबसे भगोड़े मौलाना की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, निजामुद्दीन मरकज ट्रस्ट से जुड़े करीब 30 बैंक खातों की जानकारी जांच एजेंसियों के हाथ लग गई है। जिसमें से कुछ बैंक खातों को सीज कर दिया गया है। बाकी बैंक खातों पर भी कार्रवाई की जा रही है।