जून-जुलाई तक चरम पर होंगें कोरोना के मामलें, AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया का खुलासा

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर मचा रहा है। इस खतरनाक वायरस से न सिर्फ लोगों की जान जा रही है बल्कि अर्थव्यस्था को तगड़ा झटका लग रहा है। लगभग सभी देशों में लॉकडाउन लगा हुआ। लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं।

लोगों के मन में अब एक ही सवाल उठ रहा है की आखिर ये कोरोना वायरस का कब खत्म होगा। किसी दिन कम केस आते हैं तो लोग सोंचते हैं कोरोना शायद मई के लास्ट तक समाप्त हो जाए। लेकिन इसी बीच एम्स के डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने बड़ा खुलासा करके हड़कंप मचा दिया है।


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( AIIMS ) के डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने कहा है की, जून-जुलाई में कोरोना वायरस के मामलें अपने चरम पर होंगें। इसलिए लोगों को अब वायरस के साथ जिंदगी जीना सीख लेना चाहिए। डॉ गुलेरिया ने कहा की, कोरोना के मामलें कबतक चलेंगें। कितना लंबा चलेगा। इसको कोई नहीं बता सकता।

इसके अलावा डॉक्टर गुलेरिया ने कहा की, यह सत्य है की लॉकडाउन में कोरोना केस ज्यादा नहीं आये। लॉकडाउन का फायदा हुआ है। इसलिए घर में रहें सुरक्षित रहें। वायरस के साथ जिंदगी जीना सीख लें। बता दें की देश में कोरोना के मामलें 50 हजार से ज्यादा हो चुके हैं। आगे न जानें क्या होगा।