कोरोना काल में मजदूरों के लिए मसीहा बनें सोनू सूद, सिर्फ ट्वीट करो, मदद के लिए तैयार खड़े हैं सोनू

मुंबई, 24 मई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते देशभर में महीनें भर से ज्यादा समय से लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में प्रवासी मजदूरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं।

कोरोना काल में इस समय देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। सब अपने-अपनें घरों में हैं। परन्तु सोनू सूद अपने खर्चे पर महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद से किसी को कोई हेल्प लेना हो तो बहुत आसान है, जी हाँ!

ट्विटर पर आप अपनी समस्या को ट्वीट करिये और सोनू सूद को टैग कर दीजिये। कुछ ही मिनटों बाद सोनू सूद की तरफ से जवाब आएगा की अपनी डिटेल्स भेजो। कल का पानी तुम घर पियोगे, अर्थात तुम्हें घर पहुंचा दिया जाएगा। सोनू लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं। ट्विटर पर जो मदद मांग रहा है उसके लिए तैयार खड़े हैं। मजदूरों को भेजनें में जुटे हुए हैं। सोनू सूद के इस कार्य की देशभर में जमकर तारीफ हो रही है।

बता दें कि – अभिनेता सोनू सूद अपनें दोस्त नितिन गोयल के साथ मिलकर “घर भेजो” मुहीम चला रहे हैं। इस मुहिम के तहत सोनू अबतक 12 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को महाराष्ट्र से उनके घर तक पहुंचा चुके हैं अपनें खर्चे पर। सोनू से मदद पाकर मजदुर बहुत खुश हैं। सोनू सूद को अबतक कई हजार प्रवासी मजदूरों की दुवाएँ भी मिल चुकी है।