ईटावा में एक्सीडेंट, 6 किसानों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक, 2-2 लाख मुवावजे का ऐलान

इटावा, 20 मई: उत्तर प्रदेश के इटावा में सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में 6 किसानों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं।

जानकारी के अनुसार, इटावा के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे 2 पर एक ट्रक और पिकअप के बीड भिंड़त में 6 किसानों की मौत हो गयी। ये किसान मंडी सब्जी बेचने जा रहे थे. इस हादसे एक किसन गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भिजवाया. वहीं घायल को इलाज के लिए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया। ये दुर्घटना थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे 2 पर हुई, पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को पकड़ लिया है। उसके चालक और मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इटावा हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. यूपी सरकार ने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद दिये जाने के निर्देश भी दिए हैं।